मंगलौर में दोस्त बना हत्यारा: चाकू घोंपकर युवक को उतारा मौत के घाट

रुड़की/हरिद्वार- मंगलौर में दो दोस्तों के बीच मामूली कहासुनी इतनी बढ़ी की। एक दोस्त ने दूसरे को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल युवक को गंभीर अवस्था मे रुड़की के ले जाया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। वहीं आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
मौके पर जानकारी लेते एसपी देहात।
मंगलौर कस्बा चौकी अंतर्गत मलकपुरा में मुस्तकीम और नदीम जो कि आपस मे दोस्त थे। शाम दोनो के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। मामला बढ़ा और मारपीट तक जा पहुंचा और उसके बाद गुस्साए नदीम ने मुस्तकीम के पेट में छुरी घोंप दी। घटना के बाद आरोपी नदीम मौके से फरार हो गया। गंभीर अवस्था मे मुस्तकीम ( लगभग 18 वर्ष ) को रुड़की उपचार के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । लड़के की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। वहीं एसपी देहात मणिकांत मिश्र, सीओ मंगलौर व कोतवाली प्रभारी गिरीश शर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
– रूडकी से इरफान अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।