महागठबंधन की संयुक्त रैली में विपक्ष पर जमकर बरसे अखिलेश और मायावती

वाराणसी- वाराणसी के सीर गोवर्धन में महागठबंधन की रैली में बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर जमकर प्रहार किए। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि धोखे वाली सरकार और डमी वाले पीएम ने कितनों को धोखा दिया। पर सबसे अधिक बनारस के लोगों को इन्‍होंने धोखा दिया है।
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रैली में आयी जनता से कहा कि पीएम से पूछिए कि वाराणसी को अब तक क्योटो क्यों नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि अगर हम क्योटो में नहीं हैं तो देश को नया पीएम दीजिये। अखिलेश ने कहा कि केवल 7 दिन बचे हैं देश को नया प्रधानमंत्री मिलने जा रहा है, ये महागठबंधन देश को नया प्रधानमंत्री देने जा रहा है।
अखिलेश यादव ने कहा कि हमने क्योटो बुलेट ट्रेन में बैठ कर देखा है, इसलिए जब भी बनारस के बारे सोचता हूं तो लगता है कि किसी को भी धोखा देते कोई बात नहीं, बाबा भोले की नगरी को धोखा दे दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि जहां हमारी गंगा मैया बहती हैं, वहां पीने को पानी नही है और स्वच्छ भारत का सपना प्रधानमंत्री दिखाते हैं। उन्होंने पैर धोते धोते ग़रीबों का नौजवानों की नौकरियाँ धो दी।
पहले चायवाला बनकर आये थे अब चौकीदार बनकर मंदिर तोड़ दिया
यूपी मे कानून व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था की बात कर रहे हैं, असलियत सबको पता है कहीं सांसद विधायक को ठोंक रहे हैं कहीं पुलिस ठोंकी जा रही है।
अखिलेश यादव ने प्रश्न पूछते हुए कहा कि क्या हुआ डिजिटल इंडिया का, क्या हुआ मेड इन इंडिया, इस बार वाराणसी वोट दे कर बताएगा कि मेड इन इंडिया क्या है।
वही महागठबंधन की रैली को संबोधित करती हुई पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज़ कस्ते हुए उन्होंने कहा कि पीएम अपनी जाति कभी पिछड़ी, कभी फ़क़ीर कभी गरीब बताते हैं, मोदी जन्मजात पिछड़े वर्ग के नही हैं। गुजरात में सरकार रहते हुए जुगाड़ से खुद को पिछड़े वर्ग में शामिल करवा लिया था। यह अगड़े वर्ग के हैं। ये सिर्फ पिछड़े वर्ग के वोटों की राजनीति कर रहे हैं, जबकि पिछड़े तो अखिलेश यादव हैं।
आखिरी चरण में जहां भी मोदी की जनसभा है तो महिलाओं का आदर सम्मान याद आ रहा है। मेरा कहना है दूसरे की बहन बेटी का आदर संम्मान छोड़ो, जो व्यक्ति अपनी पत्नी का आदर न करे वो दूसरे की बहन बेटी का क्या आदर करेगा।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।