मारुति वैन का टायर फटने से गाड़ी पलटी ड्राइवर सहित सात अध्यापिकायें घायल

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी- नेशनल हाईवे 24 पर रहपुरा अंडरपास के ऊपर बरेली की तरफ से टीचरों को लेकर स्कूल जा रही मारुति वैन का टायर फट गया और वह पलट गई चालक उसमें बैठी टीचर भी दब गए शीशे तोड़कर बाहर निकलें।
जानकारी के अनुसार ड्राइवर आरिफ निवासी भैंसोंडी अपनी मारुति वैन से बरेली से टीचरों को लेकर मीरगंज व मिलक जा रहा था।सुबह 7 बजे नैशनल हाईवे रहपुरा अंडरपास के ऊपर अचानक मारुति वैन का पिछला टायर फट गया और गाड़ी हाईवे पर पलट गई उसमें बैठी सात टीचर व ड्राइवर दब गए शीशे तोड़कर जैसे-तैसे बाहर निकले। रोड पर जाम की स्थिति बन गई वहां से गुजर रहे राहगीरों ने मारुति वैन को सीधा कर जाम खुलवाया। और टीचरों को साइड में बिठाया और उनके घर पर फोन से सूचना दी। मारुति वैन में चार टीचर मिलक के और तीन टीचर बरेली के मारुति वैन में बैठे थे। जो मीरगंज मिलक स्कूल में पढ़ाने जा रहे थे। वह रोजाना इको गाड़ी से जाते थे। लेकिन आज ड्राइवर ने गाड़ी चेंज कर मारुति वैन लेकर आया जिस का पिछला टायर पूरा गंजा था। इस वजह से टायर फट गया और यह हादसा हो गया। घायलों में ड्राइवर आरिफ व टीचर ज्योति, शिवा चौधरी, राधा, प्रतिभा गंगवार, नेहा शर्मा, मेनका, शामिल हैं सभी के घर बाले उपचार के लिए अपने साथ ले गये।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।