राजातालाब के सड़क का अधूरा निर्माण कार्य बना लोगों के लिए मुसीबत, प्रत्याशियों को दी चेतावनी

*दम है तो कोई प्रत्याशी आकर राजातालाब मार्केट में वोट मांगे

वाराणसी- राजातालाब बाजार का सड़क पंचकोशी मार्ग वाया रानी बाजार रेलवे क्रॉसिंग तक पीडब्ल्यूडी पिछले 6 महीने से बना रहा हैं निर्माण कार्य अब स्थानीय लोगों के साथ साथ वाहन चालकों के लिए मुसीबत का सबब बनता जा रहा है सड़क पर पड़े रोड़े और दिनभर उड़ती धूल से जहां स्थानीय निवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है साथ ही सड़क न होने से दुकानदारों का धंधा भी चौपट होता जा रहा है इतना ही नहीं टूटी फूटी सड़क के चलते किसी बड़े हादसे का भी डर बना रहता है जिसके चलते स्थानीय निवासियों ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से बंद पड़े निर्माण कार्य को फिर से शुरू कराने की मांग की है।

इस कारण बाजार वासी नाराज़ चल रहे हैं. उनका कहना है कि न केवल पीएम मोदी बल्कि तमाम सांसदों और विधायकों ने उन्हें ठगा है.

इससे खफ़ा ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद कर दिया है, लेकिन गांव के अधिकतर लोग वोट नहीं देने की बात पर अडिग हैं.
साइकिल और बाइक चलाते हुए कई लोग इस सड़क पर गिरकर अपने हाथ-पैर तुड़वा चुके हैं.

गांव के सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने बताया कि सड़क की ऐसी हालत पिछले कई सालों से है. इस कारण गांव के लोगों ने बैठक कर निर्णय लिया कि अगर सड़क नहीं बनी तो वो लोग वोट नहीं देंगे.

लोगों ने कहा कि यहां के लोग पिछले दो दशको से इस स्थान पर पक्के सडक़ और नाले के निर्माण की मांग करते आ रहे हैं, मगर किसी सरकार ने उनकी मांग पूरी नहीं की। उन्होंने कहा कि हर बार चुनावों दौरान तकरीबन सभी पार्टियों के नेता इन लोगों के साथ बड़े वायदे करके जाते हैं, मगर अभी तक किसी ने इस समस्या का समाधान नहीं किया।
इस समस्या से यहां के लोगों मे गुस्से के कारण किसी प्रत्याशी ने अब तक इस इलाके में वोट मांगने की हिम्मत नहीं जुटाई मतदान में केवल दो दिन ही शेष है अब देखना है कौन प्रत्याशी यहां आकर वोट मांगकर यहां के लोगों को फिर वादे देकर जाएगा।

रिपोर्ट राजकुमार गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।