लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर इण्डिगो की विमान से पहुंची महिला के पास फिर मिला सोना

*सीआईएसएफ की महिला एसआई रीना प्रसाद और कांस्टेबल संजू यादव और कस्टम की संयुक्त टीम ने महिला यात्री के जाँच के दौरान पकड़ा सोना

*इण्डिगो की विमान 6E 98 से बैंकाक से वाराणासी आयी महिला

*गुरुवार को लगातार दूसरे दिन भी मिला सोना

वाराणसी/बाबतपुर – लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर गुरुवार को इण्डिगो की विमान 6E 98 से बैकॉक से वाराणासी पहुंची महिला यात्री रहीशा बेगम जिनका उम्र 68 साल के पास जाँच के दौरान पकड़ाया सोना।
आज लगभग 12:00 बजे, सोने की तस्करी के बारे में , टीम DRI / VNS ने दखल दिया और एक महिला पैसेंजर नाम रहिशा बेगम को हिरासत में लिया, जिसकी उम्र लगभग 68 वर्ष है। वह त्रिलोकपुरी, दिल्ली की रहने वाली है और बैंकॉक से फ्लाइट नंबर 6E 98 से 11:40 पर वाराणसी पहुंची। । महिला एसआई रीना प्रसाद और कांस्टेबल संजू यादव को विस्तार से संदिग्ध की जाँच करने के लिए सहायता प्रदान की। सघन जाँच के दौरान महिला यात्री को अपने निजी भाग में लगभग 240 ग्राम वजन का सोना ले जाते हुए पाया गया ।DRI (डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस) ने सोना जब्त कर लिया और उसे आवश्यक कार्रवाई के लिए हिरासत में ले लिया। बताते चले कि बुधवार को भी छः यात्रियों के पास सोना मिला था जिनके पास से भारी मात्रा में सोना पकड़ा गया था अभी उसका भी जांच चल ही रहा था कि गुरुवार को फिर एक महिला यात्री के पास सोना पकड़ा ,जिसका अभी जाँच चल रहा है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय के साथ(नौसाद खाँ)बाबतपुर एयरपोर्ट वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।