लोहे का टूटा पड़ा डिवाईडर हादसों को दे रहा न्यौता: क्या आलाधिकारियों को है किसी बड़े हादसे का इंतेजार

मुज़फ्फरनगर – बीच सड़क टूटा पड़ा लोहे का डिवाईडर हादसों को दे रहा न्यौता। लगता है कि जिले के आलाधिकारियों सहित सम्बंधित विभाग किसी बड़े हादसे का कर रहें हैं इंतेजार।

जनपद मुज़फ्फरनगर में कब कहाँ कौन चोटिल और घायल हो जाए यह शायद किसी को नही पता। जनपद की शहरी सड़कों का हो बुरा हाल हो चुका है। कहीं पुल खुदे पड़े है,तो कहीं सड़कों में गहरे गहरे गड्ढे हो चुकें है जिनमे गिरने से न जाने कितने शहर वासी घायल और चोटिल हो चुके है । लेकिन लग्जरी गाड़ियों में बैठे जिले के आलाधिकारियों सहित सम्बंधित विभाग के किसी भी अधिकारी कर्मचारी का इस तरफ ध्यान ही नही जाता।

आज हम बात करते है शहर की सबसे व्यस्तम रोड रुड़की रोड की जहां शिव चौक से लेकर जिला अस्पताल तक इस सड़क का बुरा हाल हो चूका है।कहीं बड़े बड़े गड्ढे हैं तो कहीं बीच सड़क पर लोहे के डिवाईडर गिरे पड़े है जिनमे कभी भी और कोई भी घायल हो सकता है।

ये डिवाईडर कुछ इस तरह पड़े है की आते जाते वाहन चालकों को कभी भी अपनी चपेट में ले सकते है इनको ठीक कराना ,न तो नगर पालिका ही समझती है और न ही सम्बंधित विभाग।
यहां तक की जिले के आलाधिकारियों को भी बीच सड़क पर पड़े ये जान लेवा लोहे के डिवाईडर दिखाई नही देंते है ।अब देखना होगा की खबर चलने के बाद जिले के आलाधिकारी आखिर इस मामले में क्या कार्यवाही करते है ।
– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।