वर्षो बाद वार्ड में विकास की लिखी जा रही इबारत : सबीना इरशाद

भदोही- जल निकासी की समस्या से जूझ रही जनता को अब मिलेगी निजात। सम्पूर्ण शहर को जल निकासी की समस्या से निजात दिलाने के लिए पालिका दृढ़ संकल्पित है जो वर्षा ऋतू शुरू होने से पहले शहर का काया कल्प हो जाएगा। उक्त बातें पालिकाध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल गुरुवार को वार्ड नं0 23 नुरखांपुर बाज़ार सरदार खां मोहल्ले का जायजा लेने सभासद पति इरशाद अंसारी के संग पहुंचे। श्री जायसवाल ने जहां वार्ड की जनता से रूबरू हो कर समस्याओं को सुनी तो वहीं सभासद सबीना इरशाद को दिशा निर्देश दिया कि वार्ड के जनता की बातों को सुन समस्या को हल करें और मुझे समस्याओं के बारे में अवगत भी कराएं। श्री जायसवाल ने वार्ड में निर्माणाधीन नाले का निरीक्षण भी किया और कहा निर्माण कार्यों में मानक की अनदेखी न कर कार्यों को गुणवत्ता पूर्वक किया जाय। जल निकासी को लेकर श्री जायसवाल ने कहा कि शहर की यह समस्या बहुत जटिल है लेकिन मेरा प्रयास है कि वर्षा ऋतु शुरू होने से पहले हल कर लिया जाय। कहा नगर के ख़ास तौर पर जल्लापुर नई बस्ती, काशीपुर, दरोपुर, घमहापुर, जलालपुर, बंधवा नई बस्ती, छेड़ीबीर, स्टेशन रोड मशाल टाकीज रोड आदि मोहल्ले वर्षा ऋतु में जल मग्न हो जाते है लोगो के घरो मे बरसात का पानी चला जाता है ऐसे में लोग रातो को जाग कर बरसात के पानी को निकाल कर अपने बच्चों को जैसे तैसे सुलाते है। आवागमन पूरी तरह बाधित हो जाती है जिसका दर्द हमें है जिसे समाप्त कर ही दम लूंगा। कहा पेयजल संकट समाप्त करने के लिए ओवर हेड टैंक का निर्माण व समर सेबल हर मोहल्लों में लगवा कर पेज जल समस्या समाप्त करने के लिए वचन बद्ध हूँ। शहर को दूधिया रौशनी से जगमग तथा साफ़ सफाई कर नजीर पेश की जायेगी। कहा नगर की जनता ने जिस उम्मीद और सपनो को पंख लगाया उसे परवान चढ़ा कर ही दम लूंगा। वहीं वार्ड की सभासद सबीना इरशाद ने कहा वर्षो बाद वार्ड में विकास की नई इबारत लिखी जा रही है। कहा वार्ड में जनता की समस्याओं से रूबरू हो कर उनको हल करना ज़िन्दगी का मकसद है। वार्ड में साफ सफाई पेयजल व प्रकाश व्यवस्था अल्प अवधि में ही धरातल पे दिखने लगे है जिससे लोगो को राहत पहुंचाने का कार्य हुआ है।
श्रीमती इरशाद ने कहा वार्ड में विकास की अविरल धारा बहाने के लिए कोई कोर कसर नही छोडूंगी तथा जनता की एक-एक समस्याओं को हल करने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं।
पत्रकार आफ़ताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।