शाहजहांपुर में 8 बूथों पर होगा दोबारा मतदान:चुनाव आयोग ने जिलाधिकारी को दिए निर्देश

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में 8 बूथों पर दोबारा मतदान कराया जाएगा। चुनाव आयोग ने 8 बूथों पर दोबारा मतदान कराने के निर्देश डीएम को दिए हैं। यह मतदान पाचवे चरण के मतदान दिवस 6 मई को होगे। जिले के 8 बूथों पर मतदान कराया जाएगा जहां सुबह से 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे।

आपको बता दें 29 अप्रैल के दिन शाहजहांपुर जिले में चुनाव मे मशीन गड़बड़ी की शिकायत है सबसे ज्यादा हुई थी। इस मामले में गठबंधन और भाजपा प्रत्याशियो ने चुनाव आयोग से करीब 35 मतदान केंद्र पर दोबारा मतदान कराने की मांग की थी। डीएम अमृत त्रिपाठी ने स्क्रीनिंग के बाद इन बूथों पर दोबारा मतदान की मांग रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेजी थी। इसके बाद चुनाव आयोग ने 8 बूथों पर दोबारा मतदान कराने के निर्देश डीएम को दिए हैं। यह मतदान जलालाबाद की एक बूथ पर जबकि तिलहर,पुवाया के 2-2 बूथों के अलावा ददरौल के 3 बूथों पर 6 मई को मतदान कराया जाएगा ।आपको बता दें जिले में इन बूथों पर 2 घंटे से अधिक ईवीएम मशीने खराब होने मतदान बाधित हुआ था। मशीनों की खराबी की वजह से यहां मतदान पूरा नहीं हो पाया था।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।