संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने लगायी फांसी

•जंसा पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा

वाराणसी/जंसा -संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने लगायी फांसी मौत जंसा थाना क्षेत्र के सजोई गाँव में एक किशोरी ने देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।पुलिस ने पिता की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जंसा के सजोई गाँव निवासिनी अनीता पटेल (17) पुत्री त्रिलोकी नाथ पटेल ने मंगलवार की देर शाम फंखा टांगने वाली राड में दुपट्टा बांध कर आत्महत्या कर ली।
मृतका के पिता त्रिलोकी का कहना है कि मंगलवार सुबह वह खाना खाकर छत पर सोने के लिए चली गयी। त्रिलोकी के छोटे पुत्र महेश जब खाना खाने छत पर गया तो देखा की दीदी अनीता गले में दुपट्टा बाधे झूल रही थी वह जोर जोर से चिल्लाने लगा जोर जोर की आवाज सुन घर वाले छत पर आये देखे की अनीता फाँसी के फंदा पर झूल रही है।घटना की सुचना तत्काल परिजन जंसा पुलिस को दिए।सूचना पाते ही जंसा पुलिस मौके पर पहुँच शव को कब्जे में ले लिया।मृतका के पिता का कहना है की अनीता फाँसी किस कारण से लगाई यह पता नही है घर वालो के तरफ से कोई ऐसी विवाद वाली बात नही हुई थी जिससे अनीता फाँसी लगा लेती।मृतका हाई स्कुल की पढ़ाई कर सिलाई सिख रही थी।मृतका चार बहन व दो भाई में चौथे नम्बर की थी।माँ का रो रो कर बुरा हाल।वहीं जंसा थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पिता की सूचना पर मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।अभी उन्हें कोई तहरीर नहीं दी गयी है।पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

रिपोर्ट-:एस के श्रीवास्तव विकास जंसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।