समाजवादी पार्टी ने तहसील पर किया धरना प्रदर्शन

बरेली – मीरगंज तहसील परिसर मे आज समाजवादी पार्टी ने बिगड़ती कानून व्यवस्था , महंगाई , रोज़गार , किसानों की कर्ज़ माफी आदि 18 मांगों को लेकर आज तहसील के बाहर ज़ोरदार प्रदर्शन किया , मीरगंज के पूर्व विधायक सुल्तान बेग ने बताया कि बी जे पी की सरकार में केबल भ्रष्ट्राचार का बोलबाला है , कानून व्यवस्था का यह हाल है कि 6 साल की बेटियो के साथ रेप की घटना हो रही है , किसानों को गन्ना का पैसा नही मिल पा रहा है , मुफ्त गैस कनेक्शन पर गरीबो के साथ धोखा किया जा रहा है।
जिला अध्यक्ष शुभलेश यादव ने बताया कि यह सरकार बड़े बड़े वादे करके आयी थी पर सरकार हर मामले पर फैल नज़र आ रही है , महँगाई के यह आलम है कि पेट्रोल 80 के पार पहुँच चुका है लेकिन सरकार को आम जनता की कोई फिक्र नही है , उन्होंने बताया कि जिस तरह झूठे वादे करके बी जे पी बाले 2014 , और 2017 मे सत्ता मे आये है अब जनता इनका खेल समझ चुकी है , 2019 के चुनाव में जनता इसका जवाव देगी ।
विधानसभा अध्यक्ष सुरेश गंगवार ने बताया कि बीजेपी की सरकार मे रोज़ बहन बेटियो और महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे है पर कानून व्यवस्था मे कोई सुधार नही हो रहा है , आम आदमी की सुनवाई कही बी नही हो पा रही है , भ्रस्टाचार का बोलबाला हर तरफ दिखाई दे रहा है ।
विधानसभा अध्यक्ष सुरेश गंगवार ने पूर्ब विधायक सुल्तान बेग के साथ तहसील परिसर मे एस डी एम रोहित यादव को ज्ञापन सौपा , एस डी एम ने ज्ञापन को राज्यपाल तक पहुंचाने की बात कही , धरना प्रदर्शन मे भारी तादाद मे भीड़ उपस्थित रही , प्रदर्शन में खान अफ़सन , नावेद खान , चाँद भाई , जुम्मा खान ताहिर , हारून अंसारी सहित सैकड़ों समाजवादी कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
– बरेली से सौरभ पाठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।