4 साल से फरार इनामिया चढ़ा पुलिस के हत्थे, इस तरह से फंदे में फंसा

वाराणसी- प्रेस वार्ता के दौरान SP सिटी दिनेश सिंह ने बताया की गुड्डू कुमार शर्मा उर्फ राहुल पुत्र इंद्रजीत शर्मा निवासी राजेपुर थाना बहरिया जिला इलाहाबाद जो कि 2014 से ही पुलिस अभिरक्षा से फरार चल रहा था, उस पर 20 हजार का इनाम भी था। इनानिया गुड्डू शर्मा पर महाराष्ट्र में अपहरण व बलात्कार जैसे संगीन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसे रविवार सुबह सिगरा थाना क्षेत्र के जल विहार कॉलोनी स्थित रेलवे क्रॉसिंग से गिरफ्तार किया गया। सिगरा पुलिस ने इनामिया गुड्डू के पास से एक 315 बोर का कट्टा बरामद किया है।

SP सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि सोमवार को मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी कि पुलिस अभिरक्षा से फरार चल रहा 20 हजार का इनामी बदमाश गुड्डू शर्मा क्षेत्र में देखा गया है जो कि किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में है। मुखबिर की सूचना पर तुरंत फोर्स के साथ दबिश देते हुए उप निरीक्षक अरुण कुमार सिंह चौकी प्रभारी सोनिया, उप निरीक्षक मिथिलेश कुमार तिवारी चौकी प्रभारी नगर निगम, उपनिरीक्षक संग्राम यादव व उप निरीक्षक अमित यादव थाना सिगरा ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुड्डू के पास से तलाशी के दौरान 315 बोर का कट्टा एवं 315 बोर दो जिंदा कारतूस बरामद किया।
– अनिल गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।