अखिलेश यादव के रोके जाने के सवाल पर सीएम योगी का बयान

लखनऊ- अखिलेश यादव के रोके जाने सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि सपा को अपनी अराजक गतिविधियों से बाज आना चाहिए।सुरक्षा न बिगड़े इसको लेकर अखिलेश को जिला प्रशासन द्वारा रोका गया है।इलाहाबाद में कुंभ चल रहा है जिसको देखते हुए निर्णय लिया गया है ।10 दिन पहले ही अखिलेश यादव प्रयागराज गए थे दर्शन-स्नान किए थे।

प्रयागराज जिला प्रशासन ने आशंका व्यक्त की है कि हिंसा हो सकती है।सपा अराजकता को आगे बढ़ाना चाहती है।प्रयागराज विश्वविद्यालय में तोड़फोड़ हिंसा हो सकती थी। फिलहाल सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव को रोके जानें का विरोध कर रही है।

बता दें कि लखनऊ चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की फ्लाइट रोक दी गई। इससे सपाइयों में हड़कम्प और गुस्सा है। अखिलेश यादव इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ के वार्षिकोत्सव में शामिल होने जा रहे थे। जिला प्रशासन ने एक दिन पहले ही कार्यक्रम में अखिलेश के शामिल होने पर रोक लगा दी थी। लेकिन अखिलेश कार्यक्रम में जाने पर अड़े हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।