AVN AVN AVN

अमित शाह बोले भाजपा अंगद का पांव, कांग्रेस उखाड़ सकती है तो उखाड़कर दिखाए

राजस्थान/सुजानगढ़- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा है कि इस विधानसभा चुनाव में वह भाजपा को उखाड़ सकती है तो अपना दमखम आजमाकर देख ले।

शाह ने चूरू जिले के सुजानगढ़ कस्बे में भाजपा प्रत्याशी खेमाराम मेघवाल के समर्थन में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा अंगद का पांव है। कांग्रेस उसे उखाड़ सकती है तो उखाड़कर दिखाए। शाह ने अपने भाषण में कहा कि वर्ष 2014 में नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भाजपा एक के बाद एक राज्यों में चुनाव जीतते हुए कांग्रेस का सफाया करती जा रही है।
मोदी के पीएम बनने के बाद महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखण्ड, जम्मू कश्मीर, असम, मणिपुर, नागालैंड, मेघालय, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, केरल एवं गुजरात सहित 19 राज्यों में कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में भाजपा फिर से सत्ता में आएगी।
शाह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि वक्त अब ऐसा आने वाला है कि कांग्रेस दूरबीन से भी कहीं भी दिखाई नहीं देगी। राहुल गांधी के राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनाने के दावे की उन्होंने खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि राहुल गांधी दिवास्वप्न देख रहे हैं। कांग्रेस अब कहीं भी आने वाली नहीं है। इस पार्टी का इतिहास किसी को बताने की जरूरत नहीं है।

शाह ने कहा कि पिछले 70 वर्षों में कांग्रेस ने अम्बेडकर के साथ अन्याय किया है। नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद संसद का विशेष सत्र बुलाया और संविधान पीठ के गठन का रास्ता प्रशस्त करवाया। नई दिल्ली में भव्य अम्बेडकर भवन का निर्माण करवाया। अब देशभर में अम्बेडकर भवन बन रहे हैं।

भाजपा शासन में दलितों और पिछड़ों और आदिवासियों के कल्याण के लिए लगातार योजनाएं बनाई जा रही हैं। कांग्रेस का आज न तो कोई नेता है, न नीति है और न ही निशान रहा है।
शाह ने कहा कि कांग्रेस को भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है। कांग्रेस गांधी और नेहरू परिवार की प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी है, न कि कोई पार्टी है। इस देश का अन्न पानी, हवा लेकर भी कांग्रेसजनों को भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है। भारत माता की गोद में रहने वाले कांग्रेसियों को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। इनको इस देश का अन्न पानी पीने का भी अधिकार नहीं है।

पत्रकार दिनेश लूणिया सादड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!