AVN AVN AVN

नीतीश कुमार बताएं कि उनकी DNA रिपोर्ट आयी या नहीं: उपेन्द्र कुशवाहा

बिहार/मुजफ्फरपुर- बिहार, मुज़फ्फरपुर में रालोसपा के द्वारा आयोजित हल्ला बोल ,दरवाजा खोल कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने रविवार को सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उपेन्द्र कुशवाहा ने सवाल पूछा कि नीतीश कुमार बतायें कि उनकी डीएनए रिपोर्ट आई या नहीं। आपने पीएम मोदी के एक बयान पर अपने नेताओं के बाल-नाखून कटवाकर डीएनए जांच के लिए दिल्ली भेजा था। क्या उसकी रिपोर्ट आ गई ? अगर रिपोर्ट आ गई तो उसमें क्या है? यह सवाल मैं बिहार की जनता की तरफ से पूछ रहा हूँ। उन्होंने कहा की मुझे तो शक है कि उन्होंने बाल-नाखून कटवाकर डीएनए जांच के लिए भेजा ही नहीं।
उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश से सवाल पूछा कि लव -कुश समाज में पैदा लेने वाला बडा भाई नीतीश कुमार ऊंच और छोटा भाई उपेन्द्र कुशवाहा नीच कैसे हो गया। नीतीश कुमार जी, आपके शनिवार के बयान से मैं काफी आहत हूँ। अगर मैं नीच हूं तो यह आप तय नहीं कर सकते। बल्कि बिहार की जनता तय करेगी। उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा की नीतीश कुमार बताएं ,क्या मैं सामाजिक न्याय की बात करता हूँ इसलिए नीच हो गया या न्यायपालिका ,शिक्षा का मसला उठा रहा हूँ इसलिए नीच हो गया। नीतीश कुमार को बिहार की जनता को ये बताना चाहिए।
उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा की 2014 में उनकी पार्टी नई थी। लिहाजा तीन सीटें मिली थी। जिसमें हमने तीनों सीटें जीती थीं। 5 साल बाद अब उनकी पार्टी काफी मजबूत हुई है। हमारी ताकत काफी बढ़ी है। अब आज की स्थिति के अनुरूप बिहार में लोकसभा की सीटें अधिक मिलनी चाहिए।।

नसीम रब्बानी, पटना- बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!