मायावती की रैली को लेकर पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

रुड़की/हरिद्वार- बहुजन समाज पार्टी की शनिवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर मंगलौर के समीप होने वाली जनसभा को बसपा सुप्रीमो मायावती संबोधित करेंगी रैली को लेकर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। बसपा नेताओं ने शुक्रवार को रैली स्थल का जाएजा लिया।
उत्तराखंड में होने वाले मतदान में पांच दिन का समय शेष रह गया है। इसके साथ ही प्रत्याशियों और पार्टियों ने भी चुनाव प्रचार में ताकत झोंक दी है। शनिवार को बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती मंगलौर के समीप एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। इसको लेकर शुक्रवार को बसपा के प्रदेश प्रभारी सूरजमल, प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान आदि तैयारियों को अंतिम रूप देते नजर आए। बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चरण सिंह ने बताया कि सभी तैयारियां हो चुकी हैं। कार्यकर्ताओं को किसी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए सभी इंतजाम किए गए हैं।

वहीं पुलिस अधीक्षक देहात नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि रैली शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो इसके लिए पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। रैली स्थल पर पंजाब पुलिस की भी ड्यूटी लगाई गई है। इसके अलावा यातायात निरीक्षक विपेन्द्र कुमार ने बताया कि मंगलौर की ओर से आने वाले रैली से संबंधित ट्रैफिक को बिझौली बाईपास पर रोक दिया जाएगा। इसके अलावा रुड़की से जाने वाले ट्रैफिक को रैली स्थल से 100 मीटर आगे पार्क कराया जाएगा। भगवानपुर, इकबालपुर की ओर से आने वाले ट्रैफिक को कांवड़ पटरी के पास रोक दिया जाएगा। दिन में भारी वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।