राजस्थान: तीसरी बार सीएम बनेगें अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री बनेगें सचिन पायलट

राजस्थान- राजस्थान के मुख्यमंत्री पद पर कौन बैठेगा इस पर मुहर लग गई है। राजनीति के जादूगर कहे जाने वाले अशोक गहलोत तीसरी बार प्रदेश की कमान संभालेंगे। पर्यवेक्षक केसी वेणुगोपाल ने कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह निर्णय लिया है कि अशोक गहलोत राजस्थान के मुख्यमंत्री और सचिन पायलट उपमुख्यमंत्री होंगे।

राजस्थान के मुख्यमंत्री के तौर पर चुने जाने के बाद अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में सुशासन पर काम करेंगे और जनता से किए गए वादों को पूरा करेंगे. गहलोत ने कहा कि जितनी काम पांच से रुके हुए हैं उन्हें शुरू करेंगे. बीजेपी सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया जिसे हम फिर से शुरू करेंगे.

वहीं सचिन पायलट ने विधायकों और राहुल गांधी का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत जी को भी मैं शुभकामनाएं देता हूं. पायलट ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में जो जनादेश मिला है, वो जनादेश देश को बदलने वाला है. राजस्थान के चुनाव में मेरा और अशोक गहलोत का जादू चल गया है। राहुल जी के नेतृत्व में हम 2019 में शानदार प्रदर्शन करेंगे। जनता ने हमें जो भी जिम्मेदारी दी है उसे हम पूरा करेंगे. घोषणापत्र में जो भी वादे किए गए हैं, उनको तत्काल प्रभाव से लागू किया जाएगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।