हरदोई में हुई जनसभा में विरोधियों पर गरजे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई -हरदोई में हुई जनसभा में विरोधियों पर गरजे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ।इस दौरान उन्होंने वोट सांसद के लिए नही नरेंद्र मोदी को देने की अपील की।उन्होंने कहा कि एक दूसरे के दुश्मन 2019 में आपस मे मिल गए है।

सपा बसपा कांग्रेस के लोग जानते है इतना काम किया कि अकेले लड़ने की हिम्मत नही।पहले योजनाओं का लाभ जनता को नही मिलता था सिर्फ़ योजनाए कागज पर चलती थी मोदी सरकार ने किसान को 6 हजार रुपये देने का सरकार ने किया। कांग्रेस की सरकार में 2 हजार रुपये अगर दिल्ली से चलता आपके पास महज 15 प्रतिशत ही पहुचता था। राहुल जी प्रधान मंत्री बनने का सपना देख रहे है ।कांग्रेस ने जो 70 साल में दिया वह मोदी सरकार ने 55 महीने में दिया। 1 करोड़ अमीरों ने मोदी की अपील पर गैस सब्सिटी छोड़ दी।सरकार ने इलाज के लिए आयुष्मान योजना का लाभ गरीबों को दिया।

राहुल जी कहते है किसानों को मजह 6 हजार दिए आपके पुरखो ने तो 6 सौ रुपये नही दिए बीएसपी के प्रत्याशी पैसा देकर टिकट लाते है। जो पैसा देकर टिकट लाएगा तो फिर क्या होगा। अगड़े को आरक्षण दिया तो ओबीसी आयोग दिया। मायावती बोट की ठेकेदार बनती लेकिन सम्मान देना नही जानती। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 2014 में जनता ने बीएसपी को 0 पर आउट किया अखिलेश यादव पिता के नही चाचा के नही तो बुआ जी के क्या अपने होंगे।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।